Whatsapp Angry Status In Hindi | Funclub

by Hardik (@Funclub) Monday, July 20, 2015
Whatsapp angry status in hindi, faadu angry status for facebook, cool facebook status, love status,  angry status, emotional status, sad status, angry status sad in hindi, love angry status in hindi

Whatsapp Angry Status In Hindi | Funclub

#Whatsapp #Angry #Status In Hindi | #Funclub

  • कैसे मुमकिन था किसी और दवा से इलाज़? इश्क का रोग था;माँ की चप्पल से ही आराम आया...
  • इश्क की होलियां खेलनी छोड़ दी है मैंने, वरना हरचेहरे पर रंग मेरा होता. !!
  • वो पूछती है,तुम मोहब्बत की बाते क्यूँ नहीं करते?मैने कहा,जो लफजो मे बयान हो, वो मोहब्बत हम नहीं करते।
  • कभी दिमाग,कभी दिल,कभी नजर में रहो,सब तुम्हारे ही घर हैं, किसी भी घर में रहो.....!!
  • मेरी उम्र इतनी तो नहीं फिर भी..ना जाने क्यों??बड़े बड़े आशिक़ मुझे सलाम करते है.
  • ना शौक दीदार का… ना फिक्र जुदाईकी,बड़े खुश नसीब हैँ वो लोग जो…मोहब्बत नहीँ करत
  • जिनमें अकेले चलने काहोंसला होता हैं,उनके पीछे एक दिन काफिला होता हैं...!!!
  • आज फिर से वो कुछ उतर गया है पन्नों पर..आज फिर से आंखें नम है उसे पढकर..
  • ज़रा तल्ख़ लहज़े में बात कर ज़रा बेरुख़ी से पेश आ,मैं इसी नज़र से तबाह हुआ मुझे देख न यूँ प्यार से...
  • नाम तो लिख दूँ उसका अपनी हर#शायरीकेसाथ....मगर फिर ख्याल आता है, मासूम है , कहींबदनामना हों जाये...
  • तन्हाईयो से इस कदर डर लगता है सफ़र हीअब तो हमसफ़र लगता है !!
  • ये शाम तेरी यादों की ढलती नहीं है,ये डगर जो मंज़िल से मिलती नही है !!
  • अपने गुनाहों पर सौ पर्दे डालकर,हर शख़्स कहता है,-"ज़माना खराब है"...!!
  • अपने गुनाहों पर सौ पर्दे डालकर,हर शख़्स कहता है,-"ज़माना खराब है"...!!
  • माना कि तुम गुफ़्तगू के फन में माहिर हो ़वफ़ा के लफ्ज़ पे अटको तो हमें याद कर लेना
  • तू किसी और के लिए होगा समन्दर ए इश्क़ ़हम तो रोज़ तेरे साहिल से प्यासे गुज़र जाते ह
  • उस की निगाह में इतना असर था खरीद ली उसने एक नज़र में ज़िन्दगी हमारी