Hindi Comedy Jokes For Whatsapp

by Richa (@Funclub) Wednesday, October 07, 2015
Hindi comedy jokes for whatsapp, faadu comedy jokes, latest hindi comedy jokes, whatsapp comedy jokes, facebook comedy jokes, funclub

पति व्हिस्की का एक ग्लास बनाता है और पत्नी से कहता है: लो पिओ इसे
पत्नी व्हिस्की चखती है, फिर कहती हैं.. छी‍.... छी,
कितनी कड़वी है
पति: और तू सोचती है कि मैं रोज अय्याशी करता हूँ..
ज़हर के घूंट पीता हूँ ज़हर के

----

पत्नी: मेरे पास सबूत है कि तुम्हारा चक्कर पड़ोसन के साथ है।
पति: क्या सबूत है?
पत्नी: उसका पति कल रात तुम्हारी अंडरवियर पहनकर आया था।

----

लड़की अपने बॉयफ़्रेन्ड को किस कर रही थी ,
लड़का – थैंक्स जान , मुझे अपनी चुइंगम देने के लिए ,
लड़की – जानू वो च्विंगम नहीं थी ,
मुझे जुकाम है कफ बन रहा है

----

महिला (डॉक्टर से)- इनकी बीमारी ठीक करो, ये रात में जोर-जोर से मेरा नाम पुकारते हैं।
डॉक्टर- आप तो बहुत लक्की हो।
महिला- नही, कल इनकी बीवी मायके से लौटने वाली है।

----

बचपन में दिवाली पर राकेट छोड़ते हुए अदभुत ज्ञान मिला था,
कि
आसमान छूने के लिए बोतल बहुत जरूरी है

----

संता :- परसों मेरी बीवी कुँए में गिर गई ,बहुत चोट लगी ,बहुत चिल्ला रही थी ।
बंता :- अब कैसी है ?
संता :- अब ठीक है ,कल से कुँए से आवाज नही आई ।

----

सबनिया : और काजू लीजिये ना..
मेहमान : नहीं शुक्रिया, मैं पहले ही 3-4 खा चुका हूँ..
बनिया : खाये तो आपने 9 हैं, पर चलो यहाँ कौन गिन रहा है..


Author: Richa Sharma.
Hit like OR leave your comments please!